Homeबढपुराबाइक की टक्कर से दो लोगों की मौत

बाइक की टक्कर से दो लोगों की मौत

इटावा। जनपद के थाना पछायेंगांव क्षेत्र में ग्राम सहपुरा आगरा इटावा रोड पर हुआ भीषण सड़क हादसा दो मोटरसाइकिल आमने-सामने टकराई। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने महीला के प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया।


बताया गया दोनों मृतक अंकित और सोवरन सिंह एक ही गांव पुराबलदेव सिंह थाना पछायें गांव के रहने वाले थे।
परिजनों ने बताया 22 वर्षीय अंकित कुमार पुत्र श्री कृष्णा निवासी पुराबलदेव सिंह थाना पछायेंगांव बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था जो आगरा में गोकुल अकादमी में कंपटीशन की तैयारी कर रहा था तथा बीएससी सेकंड ईयर की पढ़ाई शिकोहाबाद से कर रहा था वह सुबह कोचिंग के लिए निकाला था तभी सहपुरा के पास गांव के ही सोबरन सिंह की मोटरसाइकिल से टकरा गया जिसमें अंकित और सावरेन सिंह की मौके पर मौत हो गई तथा सोबरन सिंह की पत्नी मीरा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।
परिजनों ने बताया सोबरन सिंह अपने भाई अशोक कुमार की बेटी प्रीति की शादी के लिए अपने ससुराल भात मांगने के लिए अपनी पत्नी मीरा देवी के साथ गए थे वहां से लौटते समय गांव के समीप ही एक मोटरसाइकिल से टकरा गए जिसमें दोनों मोटर साईकिल चालाक की मौत हो गई।
बताया गया दोनों वाहन चालकों के सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों लोगों की मौत हुई है तथा शरीर में अन्य मामूली चोटे हैं महिला की गंभीर स्थिति के कारण उन्हें सैफई पीजीआई के लिए रेफर किया गया है।
घटना की जानकारी मिलते ही दोनों मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया जिस घर में होनी थी शादी उस घर में मातम छा गया ।

आज की खबरें

Advertisements

All Time Popular Article