Homeइटावातनाव से परेशान सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से अपने कमरे में...

तनाव से परेशान सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से अपने कमरे में गोली मारकर की आत्महत्या

इटावा । जनपद के थाना सिविल लाइन में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या। दरोगा द्वारा गोली मारकर आत्महत्या कर लेने की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने दरोगा के आत्महत्या करने की पुष्टि करते हुए बताया कि रविवार शाम 7 बजे के आसपास सिविल लाइन थाने में तैनात 37 वर्षीय दरोगा सत्येंद्र वर्मा ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर के जान दे दी। दरोगा शहर के वृंदावन कालोनी आरटीओ ऑफिस के पास रहते थे। दरोगा के आत्महत्या करने के पीछे अभी सही वजह सामने नहीं आ रही है।

सत्येंद्र वर्मा ने अपने पिस्टल से अपने सर में गोली मारी है जिसके बाद सर से गोली आर-पार हो गई है। घटनास्थल पर ही दरोगा सत्येंद्र वर्मा की मौत हो गई है। खून से लथपथ हालत में दरोगा सत्येंद्र वर्मा को डॉ भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आत्महत्या करने वाले दरोगा मूल रूप से हरदोई जनपद के पुचखोरा गांव के रहने वाले थे। दरोगा सत्येंद्र वर्मा अपने पीछे पत्नी सविता वर्मा और दो मासूम बेटी आस्था और बेटे अनुराग को छोड़ गए हैं। 2018 बैच के दरोगा सतेंद्र वर्मा अपने पिता की मौत के बाद मृतक आश्रित कोटे से पुलिस सेवा में आए थे।

दरोगा सत्येंद्र वर्मा की आत्महत्या के बाद पत्नी और बच्चों का रो-रोकर के बुरा हाल हो गया। आत्महत्या करने की सही-सही वजह स्पष्ट नहीं हो पा रही है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम गहनता से जांच में जुटी है। दरोगा सत्येंद्र वर्मा के आत्महत्या करने की सूचना मिलने के बाद इटावा के जिलाधिकारी अवनीश राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार,पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार सिंह,एसपी सिटी अभय नाथ त्रिपाठी समेत कई पुलिस अफसर जिला अस्पताल पहुंचे।

 

उन्होंने बताया कि जिस कमरे में खुद को गोली मारी गई उस कमरे को सीज कर दिया गया आगे की कार्रवाई की जा रही है। जिसके लिए दो जिलो की फोरेंसिक टीम द्वारा जांच की जा रही है।

आज की खबरें

Advertisements

All Time Popular Article