Homeभरथनाचाचा-भतीजे एक-दूसरे को पटखनी देने में लगे हुए हैं- सांसद प्रो0 रामशंकर...

चाचा-भतीजे एक-दूसरे को पटखनी देने में लगे हुए हैं- सांसद प्रो0 रामशंकर कठेरिया

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव, 9720063658)- देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार होने के कारण जनता परिवारवाद-जातिवाद को छोडकर राष्ट्रवाद की ओर अग्रसर है। लोक सभा का निर्वाचन ऐसे प्रधानमंत्री का चुनाव करता है, जिसके कारण सम्पूर्ण विश्व में हिन्दुस्तान का डंका बजता है।

उक्त बात गुरूवार को कस्बा के पुराना भरथना स्थित गोविन्द धाम में आयोजित भरथना विकास खण्ड स्तरीय बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद प्रो0 रामशंकर कठेरिया ने कही। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बडे ही अध्ययन के उपरान्त अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। आज गांव के गांव अन्य दलों से मुख मोडकर भारतीय जनता पार्टी की ओर एकजुट हो रहे हैं, इसका मुख्य कारण यह है कि केन्द्र व राज्य की किसी भी योजना में जनता के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। देश में जो भी योजनायें क्रियान्वित की जा रही हैं, उनसे सभी धर्म, जाति के लोग लाभान्वित हो रहे हैं। वहीं विपक्षी दल पर तंज कसते हुए सांसद प्रो0 कठेरिया ने कहा कि सैंफई परिवार में घर में ही राजनीति हो रही है। भाजपा से लडना तो दूर की बात है, वहाँ चाचा-भतीजे ही एक-दूसरे के पटखनी देने में लगे हुए हैं।

बैठक के दौरान क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक ग्राम प्रधानों, एक दर्जन क्षेत्र पंचायत सदस्यों सहित आधा दर्जन से अधिक उचित दर विक्रेताओं ने सपा-बसपा आदि राजनैतिक दलों से नाता तोडकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। इससे पूर्व पार्टी पदाधिकारियों व नेताओं ने सांसद प्रो0 रामशंकर कठेरिया का भव्य माला व पगडी पहनाकर गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत सम्मान करते हुए आगामी लोग सभा चुनाव में इटावा संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाने का भरोसा दिलाया। वहीं पार्टी के नये सदस्यों का पट्टिका पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया, गोपाल मोहन शर्मा, दीपकनाथ चौधरी बद्री, मण्डल अध्यक्ष ओमप्रताप सिंह बण्टू गौर, राजेश तिवारी, नीरज यादव, दिवाकान्त शुक्ला, अनिल पोरवाल, हरिओम दुबे, पंकज दुबे, प्रहलाद यादव, शिवेन्द्र कठेरिया, सुमेध अवस्थी, सोनू तिवारी सहित सैकडों भाजपाईयों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। फोटो-

आज की खबरें

Advertisements

All Time Popular Article