Homeइटावाभीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करते वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी

भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करते वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी

इटावा, बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर की 133 वीं जयंती पर अम्बेडकर पार्क विशुन बाग में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं जाने माने समाजसेवी वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने बाबा साहेब की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन करते हुए कहा कि बाबा साहेब ने देश में समरसता का भाव पैदा किया, उन्होंने दलितों, गरीबों एवं समाज में पिछड़े वर्गों को समानता, समता और सम्मान दिलाने का कार्य किया, अपने जीवन में उन्हें बहुत कठिनाइयां भी आईं लेकिन उन्होंने उन कठिनाइयों का दृढ़ता के साथ सामना किया और समाज को समता पूर्ण बनाने का कार्य किया। शरद बाजपेयी ने कहा कि बाबा साहेब चाहते थे कि चाहे दलित हों, पिछड़े हों, सवर्ण हों समाज में किसी के साथ भी अन्याय नहीं होना चाहिए।
शरद बाजपेयी ने कहा कि बाबा साहेब के विचारों को हमें समझना चाहिए और उनके आदर्शों पर चलकर समतापूर्ण समाज व देश का निर्माण करना चाहिए।
   इस अवसर पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष नाथूराम गोयल, अनुसूचित मोर्चा क्षेत्रीय मंत्री सुधीर कठेरिया, कल्लू बाल्मीकि, इन्दर कठेरिया, श्यामवीर बाल्मीकि, आशू बाल्मीकि, चन्द्र शेखर, अशोक कुमार, ओमप्रकाश बाल्मीकि, रामदुलारे, अशोक साथी, ओमप्रकाश स्नातक आदि लोगों ने भी माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
आज की खबरें

Advertisements

All Time Popular Article