Homeभरथनाबच्चे को लेकर ट्रेन के सामने कूदी महिला, दोनों की हुई मौत

बच्चे को लेकर ट्रेन के सामने कूदी महिला, दोनों की हुई मौत

भरथना- दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक स्थित भरथना रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह पौने आठ बजे रेलवे स्टेशन पर मौजूद तमाम प्रत्यक्षदर्शी रेलयात्रियों का उस समय दिल दहल गया, जब दिल्ली- हावड़ा रेलवे ट्रैक की अप मैन लाइन पर अपनी तेज रफ्तार से कानपुर से दिल्ली की ओर दौड़ी जा रही एक सुपरफास्ट ट्रेन के सामने गोद में एक मासूम बच्चे को लेकर एक महिला कूद गई। जिसकी चपेट में आने से महिला की मासूम के साथ मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

भरथना स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन के पूर्वी छोर पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी रेलयात्री कुछ समझ पाते, इससे पहले महिला बच्चे को गोद में लेकर ट्रेन के सामने कूद गई। घटना की खबर मिलते ही भरथना जीआरपी जवानों ने मृतका व मृत मासूम के शव को रेलवे ट्रैक से उठाकर शिनाख्त कराई। जिसमें महिला शिवानी यादव (28 वर्ष) पत्नी रिंकू यादव की प्राइवेट शिक्षिका व 5 वर्षीय पुत्र आर्यन यादव निवासी ग्राम सूजीपुर मौजा कुंअरा थाना भरथना के रूप में हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि मृतका शिवानी यादव भरथना में संचालित एक प्राइवेट इंटर कालेज में शिक्षिका थी। बुधवार को वह अपने पांच वर्षीय मासूम बेटे आर्यन को लेकर घर से भरथना कालेज आई थी। वह भरथना रेलवे स्टेशन पर कैसे पहुंची? ग्रामीण खुद संशय में बने हुए हैं। जीआरपी पुलिस ने मां-बेटे दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया है।

आज की खबरें

Advertisements

All Time Popular Article