Homeजसवंतनगरशिवपाल सिंह यादव ने जसवंत नगर की जनसभा में भाजपा को जिताने...

शिवपाल सिंह यादव ने जसवंत नगर की जनसभा में भाजपा को जिताने को कहा

इटावा मेनपूरी लोकसभा चुनाव के जसवंत नगर से कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव की जुबान फिसली ओर भाजपा को जिताने को बोल दिया।

भरे मंच से संबोधन के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने  कहा कि अखिलेश को सुनाना है और आप लोगों को सुनना है 7 मई को भारतीय जनता पार्टी को बहुत भारी मतो से जिताना है।

शिवपाल सिंह यादव के संबोधन को सुनकर लग रहा है कि मानो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने अंदरुनी रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है

वही पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भाजपा के लिए ये तक बोल दिया कि चाचा उसका भी इलाज कर सकते है।

मंच पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूद रहे। अखिलेश यादव का कहना है कि कोविड वैक्सीन की जो रिपोर्ट आई है उसको अब दबाने की कवायत की जाएगी। ये तक कहा की कोविड वैक्‍सीन आंचार स‍ंहिता से भी ज्‍यादा खतरनाक है इसके ऊपर कड्री कार्यवाही होनी चाहिए जो भाजपा ने वैक्सीन निर्माता कंपनी से 300 करोड रुपए का चंदा लिया है।

जिन लोगों की मृत्यु वैक्सीन लगवाने पर ब्रेन स्ट्रोक और हार्ट अटैक से हो रही है उन लोगों को भारतीय जनता पार्टी द्वारा मुआवजा देना चाहिए।

कोविद की वैक्सीन सभी सरकारी कर्मचारी और मेडिकल स्टाफ के द्वारा जबरदस्ती लगाई गई है, सरकारी कर्मचारियों का कहना था कि हमारे ऊपर दबाव है अगर हम वैक्सीन नहीं लगाएंगे तो हमको नौकरी नहीं करने दी जाएगी।

आज की खबरें

Advertisements

All Time Popular Article