Homeइटावाएस0 एम0 जी0 आई0 के बी.बी.ए. छात्र-छात्राओं ने फिर मारी बाजी

एस0 एम0 जी0 आई0 के बी.बी.ए. छात्र-छात्राओं ने फिर मारी बाजी

इटावा| इटावा के अन्तर्गत संचालित विवेकानन्द इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नोलॉजी (संबद्व सी.एस.जे.एम.यू., कानपुर) में अध्ययनरत् बी.बी.ए. के प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं ने एक बार फिर अपने शानदार परीक्षा परिणाम से अपनी श्रेष्ठता को साबित किया है।

संस्था के डायरेक्टर डा0 उमा शकर शर्मा एवं प्राचार्य ने बताया कि हर वर्ष की तरह ही सी0 एस0 जे0 एम0 यू0 कानपुर द्वारा घोषित बी.बी.ए. के प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम इस बार भी शत्-प्रतिशत रहा है। बी.बी.ए. के प्रथम सेमेस्टर में प्रियंका सिंह ने 78.66 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, शिवानी राजपूत ने 78.33 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, ज़ेबा खान ने 74.33 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, करिशमा गुप्ता ने 73.33 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ एवं नन्दनी ने 73.16 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया है।

इसी क्रम में बी.बी.ए. के तृतीय सेमेस्टर में अन्तरा राजावत ने 75.85 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, सुमित कुमार ने 75.57 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, भूमिका सिंह ने 74.85 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, श्रुति चौहान ने 73.28 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ एवं आकाश पाल तथा एंजिल सिंह ने संयुक्त रुप से 72.71 प्रतिषत अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया है।

सर मदनलाल ग्रुप के चेयरमैन डा0 विवेक यादव ने संस्थान के छात्रों के इस शानदार परीक्षा परिणाम के लिए संस्था के डायरेक्टर डा0 उमाशंकर शर्मा एवं इन्स्टीट्यूट के प्राचार्य सहित समस्त स्टाफ को बधाई देते हुए सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

आज की खबरें

Advertisements

All Time Popular Article