Homeभरथनाप्रधानमंत्री रविवार को इटावा में विशाल जनसभा को करेगे संबोधित

प्रधानमंत्री रविवार को इटावा में विशाल जनसभा को करेगे संबोधित

भरथना- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को इटावा लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी प्रो० रामशंकर कठेरिया के समर्थन में भरथना विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत ढकपुरा स्थित ग्राम पक्केताल- ककराई मार्ग पर डेढ़ से दो लाख समर्थकों की भीड़ को संबोधित कर भाजपा के समर्थन में बोट की अपील करेंगे।

प्रधानमंत्री की इस विशाल जनसभा की तैयारियों को लेकर एक ओर प्रदेश से लेकर जिले भर का संगठन जुटा हुआ है। वहीं प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर कई दिनों पहले पहुंची एसपीजी आलाधिकारियों व जिला प्रशासन भी मौके पर पल पल व्यवस्था के साथ सुरक्षा संभाले हुए है। वहीं अगर प्रधानमंत्री की विशाल जनसभा की मौजूदा तैयारियों की बात करें, तो किसानों की गेंहू की फसल करने के बाद खाली हुए सैकड़ों बीघा जमीन बेरीकेटिड कर जनसभा में पहुंचने वाले करीब डेढ़ से दो लाख समर्थकों के बैठने और जनसभा सुनने की व्यवस्था की जा रही है। करीब 8 फिट ऊंचा और मजबूत जबकि 32 फिट चौड़ा व 60 फिट वाटर प्रूफ लम्बा भाषण के लिए मंच तैयार किया जा रहा है।

तैयारियों के हिसाब से मंच के पिछले हिस्से में करीब दो से तीन सौ मीटर दूरी पर तीन हैलीपैड बनाए जा रहे हैं। जिसमें प्रधानमंत्री के पहुंचने से कुछ देर पहले दो हेलीकॉप्टर से एसपीजी की सुरक्षा के लिए बड़े अफसर आयेंगे। जनसभा से दो दिन पूर्व शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश सहप्रभारी विहार प्रदेश में दीगा विधानसभा के विधायक संजीब चौरसिया के अलावा भाजपा जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता, शिवाकांत चौधरी ने जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। भाजपा जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी ने बताया की प्रधानमंत्री की विशाल जनसभा को लेकर जोर शोर से और भव्य ऐतिहासिक तैयारियां चल रही हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की विशाल जनसभा इटावा कन्नौज और मैनपुरी सहित फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के साथ करीब डेढ़ से दो लाख समर्थक भाग लेंगे। उन्होंने बताया भीषण गर्मी के चलते छाया और हवा सहित पीने के पानी के साथ महिला पुरुषों के बैठने की उत्तम व्यवस्था की जा रही हैं।

प्रधानमंत्री के मंच साउंड सिस्टम सहित पांडाल टेंट आदि की व्यवस्था लखनऊ के विशेष कारीगरों द्वारा कराई जा रही है। शुक्रवार को जिलाधिकारी अवनीश रॉय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा, पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान, प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह, क्राइम स्पेक्टर नरेंद्र मिश्रा के अलावा बडी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

आज की खबरें

Advertisements

All Time Popular Article